Header Ads

Dehradoon, संदिग्ध अवस्था में युवक के शव मिलने से सनसनी

 

 संदिग्ध अवस्था में युवक के शव मिलने से सनसनी 


UK/कालसी

सुरेंद्र दत्त जोशी/ ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

कालसी तहसील क्षेत्र अंतर्गत साहिया से एक किलोमीटर दूर समाल्टा मोटर मार्ग के नीचे ओगोई छानी के मोगाड़ खड्ड में एक युवक के संन्दिग्ध अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार प्रातः छानी वाले जब चारा पत्ति लेने गए तो  एक व्यक्ति का शव खड्ड में पडा हुआ देखा, जिस पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना तहसील प्रशासन की दी।

सूचना पर एसडीएम कालसी हर गिरी गोस्वामी व  राजस्व उप निरीक्षक मोतीलाल जिन्नाटा टीम सहित मौके पर पहुंचे साथही शव होने की खबर फैलते ही आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। राजस्व पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त करने के लिए तलाशी की गई जिसमे मृतक के पास से मोबाईल फोन बरामद किया और फोन के आधार पर मृतक के परिजनो से सम्पर्क कर उन्हें घटना की सूचना दी इसके बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और मृतक युवक की पहचान पवन कश्यप पुत्र अरविंद कश्यप आयु 19 वर्ष तहसील पांवटा जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। मृतक युवक के शव देखकर परिजनों ने कहा कि पवन कश्यप की हत्या की गई है मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर मोर्चरी लाया गया है। राजस्व उप निरीक्षक ने कहा कि मृतक युवक के परिजनों की ओर से तहरीर प्राप्त होने के बाद अज्ञात के विरुद्ध हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही  मामले का खुलासा किया जाएगा।

pkd news channel

75% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार का वितरण

   75% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार का वितरण     सुरेंद्र दत्त जोशी विकासनगर  विकासनगर सोमव...

Blogger द्वारा संचालित.